Warning: mysqli_real_connect(): Headers and client library minor version mismatch. Headers:100508 Library:100236 in /home/u248481792/domains/hpexams.in/public_html/wp-includes/wp-db.php on line 1653
ARO मण्डी की भर्ती स्थगित – HPExams.in
+91 8679200111
hasguru@gmail.com

ARO मण्डी की भर्ती स्थगित

ARO मण्डी द्वारा जिला मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के युवाओं के लिए आयोजित की जाने वाली भर्ती स्थगित कर दी गई है। हिमाचल के जिला मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के युवाओं के लिए भारतीय थल सेना की भर्ती कोरोना के कारण स्थगित कर दी गई है। भर्ती निर्देशक कर्नल एम राजाराजन ने कहा कि वर्ष 2020-21 की सेना की खुली भर्ती 06 से 14 अक्तूबर तक सैनिक सामान्य ड्यूटी, सैनिक लिपिक/ स्टोर कीपर तकनीकी, सैनिक तकनीकी, सैनिक तकनीकी (एविएशन), सैनिक तकनीकी (गोला बारूद परीक्षक) और सैनिक तकनीकी (नर्सिंग सहयोगी) पदों के लिए होनी थी। कोरोना के चलते केंद्र और राज्य सरकार से अनुमति नहीं मिली। इस कारण भर्ती स्थगित कर दी गई है।
भर्ती जब भी होगी तो उसके लिए पुन: पंजीकरण नहीं किया जाएगा। जिन अभ्यर्थियों ने 20 सितंबर तक रजिस्ट्रेशन किया होगा, उन्हें ही भर्ती में शामिल होने का मौका दिया जाएगा। युवा सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर 20 सितंबर तक पंजीकरण कर सकेंगे। सेना मुख्यालय, केंद्र और राज्य सरकार से अनुमति मिलते ही भर्ती की तिथि के बारे में सूचित कर दिया जाएगा। भर्ती निर्देशक ने कहा कि युवा अभ्यास करते रहें। अल्प अवधि सूचना में भर्ती का तिथि घोषित हो सकती है। उम्मीदवार भर्ती के लिए किसी भी व्यक्ति को पैसे न दें। दलाल गुमराह कर सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह कंप्यूटराइज्ड और पारदर्शी है।

Leave a Reply